एक छोटे से रेडियो का ये पारलौकिक खेल पुरे एक साल तक अच्छी किस्मत ले कर आएगा (A Small Radio Paranormal Game That Bring 1 Year Of Good Luck In Your Life)

कोई व्यक्ति कभी बीमार नहीं पड़ता है, पर वही कुछ लोग हमेशा दुःख और बीमारी से घिरे रहते है। किसी को बिना कुछ मेहनत किये सब कुछ मिल जाता है। और कुछ लोगो को कठोर परिश्रम करने के बाद भी सफलता नहीं मिलती है। ऐसे में लोग भाग्य को दोष देते हुए कहते है, की मेरी तो किस्मत ही ख़राब है।

कौन ऐसा नहीं चाहेगा की बिना कुछ किए उसे सफलता मिलती रहे। वो जो भी काम करने के लिए जाए वह काम बिना मुश्किल के पूरा हो जाए। पर क्या वास्तव में ऐसा कुछ संभव हो सकता है, की जिंदगी में आपको बस अच्छा ही समय मिले और बुरा समय आपके पास भी ना आए? आज हम आपको एक ऐसे अनुष्ठान के बारे में बताने वाले है, जो पूरी एक साल के लिए आपकी अच्छी किस्मत को आपके साथ रखेगा।

इस पारलौकिक खेल (Paranormal Games) को सबसे पहले क्रीपी पास्ता के एक यूजर MacaroniArtZombeh ने अगस्त 2013 में पोस्ट किया था। यह पारलौकिक खेल (Paranormal Games) एक निश्चित दिन पर ही खेला जाता है। अगर इसे किसी और समय खेला जाए तो यह सफल नहीं होता। यह गेम 30 अक्टूबर (30 October) को शुरू होता है। इसलिए अगर आप यह गेम खेलना चाहते हैं, तो तैयार होने के लिए आपके पास अभी काफी वक्त है। इस खेल को खेलने के लिए आपको ज्यादा चीजों की जरूरत नहीं होगी। आपको बस एक सेल फोन और एक अच्छी सी आउटडोर लोकेशन चाहिए। यदि सब कुछ योजना के अनुसार चलता है, जो जिस अतिरिक्त सामग्री आवश्यकता होगी वो आपको समय आने पर अपने आप मिल जाएगी।

पर जैसा की हमने पुराने पैरानॉर्मल गेम (Paranormal Games) में कहा था, कि अगर आप इन खेलों को ना ही खेले तो अच्छा होगा। यह पारलौकिक खेल (Paranormal Games) भी दूसरे खेलों की तरह आप की कुछ इच्छा पूरी कर सकता है। परंतु ध्यान रहे हर चीज की कोई ना कोई कीमत ज़रूर होती है।

A Small Radio Paranormal Game That Bring 1 Year Of Good Luck In Your Life



इस खेल को खेलने के लिए बस एक ही व्यक्ति की जरूरत होती है। आपको 30 अक्टूबर (30 October) तक इंतजार करना है। खेल रात को 11:59pm पर शुरु होगा। आप अपने घर से बाहर जाइए और अपने हाथ का इस्तेमाल करके मिट्टी में एक गोला बनाइए। अपने फोन का वाइब्रेशन मोड पर ऑन कर दीजिए। आपको 12:15pm तक लगातार फोन को देखते रहना है, फ़ोन के अतिरिक्त आपको और कही नहीं देखना है। अगर कुछ नहीं होता है, तो यह अनुष्ठान असफल हो गया अब आप खेल में आगे ना बढ़े हैं। लेकिन अगर फोन में घंटी बजती है, तो आप आगे बढ़ सकते हैं। पर ध्यान रहे हैं, आपको फोन का जवाब नहीं देना है। बस आपको इंतजार करना है, अगर कुछ नहीं होता है, तो वह अनुष्ठान असफल हो गया और आपको यहीं रुक जाना है। और अगर आपको कोई टैक्स मैसेज मिलता है, तो आप आगे बढ़ सकते हैं।

अब उस मैसेज को पढ़िए है, इसमें एक नंबर होगा। अपने फोन को स्पीकर मोड में रखकर उस नंबर पर फोन लगाइए। अगर कोई फोन नहीं उठाता है. तो यह खेल असफल हुआ और आपको यहीं रुक जाना है। और अगर कोई फोन का जवाब देकर आपसे आपका एड्रेस मांगता है, तो उसे वह दे दीजिए। अब दो रातो तक इंतजार करिए। और सामान्य रूप से अपना दिनचर्या को चलाइए ध्यान रहे आपको विचलित नहीं होना है।

इसके बाद आपका इंतजार समाप्त हो जाएगा यह सुनिश्चित कर लें कि आपने इन दिनों में पर्याप्त मात्रा में आराम किया हो, क्योंकि अब आपको आधी रात तक जागते रहना है। जैसे ही घड़ी में रात के 11:59pm बजेंगे ध्यान से सुनिए। अगर आपको कोई आवाज नहीं आए तो समझिए कि यह अनुष्ठान असफल हो गया है। और अगर आपको दरवाजे पर किसी के दस्तक देने की आवाज आए तो उसका जवाब दीजिए। अगर आपको वहां कोई नहीं मिलता है, तो उसे ढूंढने की गलती मत कीजिए। हालांकि आपको दरवाजे पर एक पैकेट आपकी प्रतीक्षा करता मिलेगा उसे अंदर ले आइए।

अब पैकेट को खोलिए उसके अंदर बैटरी और एक छोटा सा रेडियो होगा बैटरी को रेडियो के अंदर लगा दीजिए और 12:15pm तक इंतजार करिए। अब रेडियो को चालू कर दीजिए और उसे एम स्टेशन 11.1 (11.1 AM) पर सेट करिए। आप रेडियो को सुनिए और सुनते रहिए आपको लगातार सुनते रहना है। सुनना बंद मत कीजिए रात के 12:25pm पर एक गाना बजेगा। इसे ध्यान से और पूरा सुनिए। अब अगले साल तक रेडियो को चालू रहने दीजिए। आपको इसमें से हमेशा कुछ सुनाई नहीं देगा पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, जब तक यह चालू है और बज रहा है आप आश्चर्यजनक रूप से अच्छी किस्मत का अनुभव करेंगे। अब से आप जो भी करेंगे हर चीज में सफल होंगे। चाहे वह चीज कितनी ही बड़ी या छोटी क्यों ना हो।

अचानक एक दिन आप एक चौंकाने वाला शोर सुनाई देगा। जिसे आप बंदूक की गोली की आवाज़ के रूप में वर्णित कर सकते हैं। यह आवाज रेडियो की बैटरी के खत्म होने का संकेत है, जैसे ही आपको यह शोर सुनाई दे तो बस भागना शुरु कर दीजिए।

जैसे ही आप भागना शुरू करें कुछ भी हो जाए रुकिए नहीं। वैसे तो इस बात की कोई गारंटी नहीं है, कि इससे आपकी किस्मत के आप तक पहुंचने में विलंब होने के अतिरिक्त और कुछ होगा। पर हो सकता है, कि बहुत दूर तक भागने से शायद आपको ऐसा महसूस होगी की इससे आपको कुछ मदद मिलेगी चाहे ऐसा सच में ना हो, पर अपने दिल को तसल्ली देने के लिए आप कोशिश जरूर कर सकते है।

क्योंकि बुरे समय के बिना सिर्फ अच्छा समय आए यह संभव नहीं है। और अंत में वो जो कुछ भी है, वह आपको पकड़ ही लेगा।

शायद आप सोच रहे होंगे कि बैटरी खत्म होने के बाद आपको भागना क्यों है? क्योंकि जब तक आपका रेडियो बज रहा था आपकी अच्छी किस्मत तो आपके साथ थी, परंतु बुरी किस्मत भी कहीं ना कहीं तो एकत्रित हो ही रही थी। और जैसे ही रेडियो बंद हो गया तो बुरी किस्मत को आप तक पहुंचने के लिए रोकने वाला दरवाजा भी उसके साथ बंद हो गया। अब आप खुद ही अनुमान लगा सकते हैं, कि जब पिछले पुरे एक साल की जमा हुई यह बुरी किस्मत आप तक पहुंचेगी तो आपका क्या होगा? इसलिए अगर आप बुरी किस्मत से बचना चाहते हैं, तो आपको बिना रुके बस लगातार दौड़ते ही रहना होगा।

Comments