ड्राई बोन्स राक्षस के साथ लुका छुपी का एक भयानक खेल (Hide And Seek With Demon Dry Bones The Most Dangerous Paranormal Game)

बचपन कितना अच्छा था ना। किसी बात की कोई फ़िक्र नही थी ना ही भविष्य की चिंता। बस अपनी ही दुनिया में खोए रहते थे। और खेलते कूदते रहते थे। बचपन में अपने दोस्तों के साथ एक ऐसा ही खेल लुका छुपी तो आपने खेला ही होगा। जिसमें एक खिलाड़ी सबको ढूंढ़ने की कोशिश करता है, और बाकी सब उससे छुपता है। कितना मजा आता था उसमें। लेकिन क्या आपने कभी शैतान के साथ लुका छुपी का खेल खेला है।


ड्राई बोन्स (Dry Bones Ritual) एक पैरानॉर्मल गेम (Paranormal Game) है, जिसमे आप शैतान के साथ लुका छुपी का खेल खेलते हैं। यह एक बहुत ही खतरनाक अनुष्ठान है। और हम आपको कड़ी सलाह देते हैं, कि आप इस खेल को खेलने की कोशिश ना करें। क्योंकि उन चीजों के साथ छेड़छाड़ नहीं करना चाहिए जिन्हें हम ठीक से समझते नहीं हैं। राक्षसों से संपर्क करने की कोशिश में हो सकता है, कि इस खेल से आप अपना दिमागी संतुलन खो बैठे, मारे जाएं या उससे भी बुरा आप अपनी आत्मा ही गवा दें।

ड्राई बोन्स (Dry Bones Ritual) नाम का या अनुष्ठान अकेले में किया जाता है, इसके लिए आपको सिर्फ एक बाथरूम, एक कांच, मोमबत्ती और माचिस की जरूरत होती है। खेल शुरु करने से पहले घर को पूरी तरह साफ कर ले, ध्यान रहे कि घर में कोई ना हो आपके पालतू जानवर भी नहीं है। और यह सुनिश्चित कर लें कि सूरज उगने तक वह पर कोई आए भी ना। और अगर कांच पहले से बाथरूम में ना हो तो खेल शुरू करने से पहले उसे वहां लगा दे।

खेल शुरु करने से पहले अपने घर के सभी दरवाजे और खिड़कियां, अलमारी, कोठरी बंद कर दें। और आवाज आने वाली सभी चीजें जैसे टीवी, कंप्यूटर सहित घर के सभी लाइट बंद कर दें खेल।

खेल शुरुआत 12:01 पर होती है, ना उससे पहले ना उसके बाद में अपने बाथरुम में जाइए और कांच में देख कर यह सुनिश्चित करें कि सब कुछ पूरी तरह से शांत हो। यदि आपको कुछ कोई भी अजीब आवाज सुनाई देती है, तो खेल को बंद कर दें और तुरंत घर खली कर दे। क्यों कि इसका मतलब है, कि वह पहले से ही राक्षस मौजूद है।

उस चीज के बारे में सोचिए जो आप चाहते हैं, यही वह इनाम होगा जो आप को खेल में जीतने के बाद में हासिल होगा। अब माचिस से मोमबत्ती को जलाएं और उसके खुद पूरी तरह जलने का इंतजार करें। भूलकर भी माचिस को फूंक मारकर ना बुझाए, अगर गलती से भी आपने माचिस को फूंक मारकर बुझा दिया है, तो तुरंत उस जगह से निकल जाए और किसी दूसरी सुरक्षित जगह पर जाएं और सुबह होने तक बाहर न निकले।

अगर माचिस 15 सेकंड या उससे ज्यादा देर तक जलती रहती है, तो आप खेल को आगे जारी रख सकते हैं। अब फर्श पर लेट जाइए और इन शब्दों का उच्चारण कीजिए "मैं आपकी उपस्थिति से अवगत हूं, और मैं आपका आपका अपने घर में स्वागत करता हूं। आ जाओ।" कई जगह पर यह उच्चारण करने के बारे में बताएं भी बताया गया है, कि "मै आपकी उपस्थिति से अवगत हूं, और मैं आपका अपने घर में स्वागत करता हूं या करती हूं, लेकिन मेरे शरीर में नहीं। अब आ जाओ।" इस बात की कोई गारंटी तो नहीं है, कि यह अतिरिक्त लाइन सुनकर दानव (Demon) आपके शरीर पर कब्जा नहीं करेगा, पर अतिरिक्त सुरक्षा सावधानी बरतने में कोई हर्ज तो नहीं है।

इसके बाद अपने घर के सबसे बड़े कमरे में जाएं और वह वहां प्रतीक्षा करें। यह इंतजार कुछ लोगों के लिए बहुत लंबा कुछ घंटों भी हो सकता है, और कुछ लोगों के लिए चाँद मिनटों का भी हो सकता है। आप को धैर्य रखना है, जब वह तैयार हो जाएगा आपको कराहने की आवाज सुनाई देगी। अगर आपको इसके अतिरिक्त कुछ और आवाज सुनाई देती है, तो तुरंत यह गेम बंद कर दें और उसी समय घर को छोड़ दें।

जैसे ही आपका आवाज सुनाई दे जल्दी से वह से भागे और कही छिप जाए व उसी स्थान पर छुपे रहे और यह प्रार्थना करें कि वह दानव (Demon) आपको न ढूंढ पाए। इस खेल में जीतने के लिए आपको 3:00 बजे तक उस दानव (Demon) से छिपे रहना होगा। इस दौरान वह राक्षस आपको ढूंढने की कोशिश करेगा। आपको बिल्कुल शांत रहना है, और कोई भी हलचल या आवाज नहीं करना है, क्योंकि इससे उस राक्षस के लिए आप को ढूंढना आसान हो जाएगा।

घड़ी में जब 3:00 बज जाएंगे तब यह खेल समाप्त हो जाएगा। अब आप बाहर आ कर वापस अपने घर के उस सबसे बड़े करे में जाए और कहें "खेलने के लिए धन्यवाद अब आप चले जाओ निश्चित रुप से अब आपकी यहां कोई जरूरत नहीं है।" अगर आपको कोई आवाज सुनाई नहीं देती है,. तो इस वाक्य को फिर से दोहराए। आपको कराहने की आवाज सुनाई देगी और वह चला जाएगा। अगर आप सफलतापूर्वक ये सब करने मै कामयाब होते हैं, तो आपने यह खेल जीत लिया है। अब सो जाएं (अगर आप सो सकते हैं, तो)। अब जल्दी ही आपको आपका वह इनाम मिल जाएगा जिसके लिए आपने यह खेल खेला था।

अगर आप फिर से यह अनुष्ठान करना चाहते हैं, तो ऐसा सोचना भी मत। क्योंकि आपने चाहे उसे घर छोड़कर जाने को कह दिया हो पर इसका मतलब यह नहीं है, यह उसे वापस आने से रोक सकता है। और अगर आप उसे फिर से आमंत्रित करते हैं, तो यह इसका अंजाम बहुत बुरा हो सकता है। पर खैर जो भी हो सवाल यह है, कि शैतान से आने के बाद आपका क्या होगा? यह खतरा क्या किसी भी इनाम को हासिल करने के लिए लिया जाना चाहिए?

Hide And Seek With Demon Dry Bones The Most Dangerous Paranormal Game


Comments