ऐसा पारलौकिक खेल जो आपकी अलमारी में राक्षस को न्योता देता है (The Closet Game The Most Dangerous Paranormal Game)

बचपन में हम सभी को यह डर सताता था की कहीं हमारे कमरे या अलमारी में कोई राक्षस या दानव (Demon) तो नहीं है। और हम सोने से पहले यह सुनिश्चित करके सोते थे, कि सारे दरवाजे व खिड़कियां ठीक से बंद हो। फिर भी कहीं ना कहीं यह डर तो सताता ही था कि कोई हमें देख रहा है। और शिकार के लिए वह हमारे सोने का इंतजार कर रहा है।

द क्लोसेट गेम (The Closet Game) एक पारलौकिक अर्बन लीजेंड (Paranormal Urban Legend) है, जो कि अंधेरी कोठरियों के हमारे डर को एक नए आयाम तक ले जाता है। क्लोसेट गेम (The Closet game) में एक राक्षस (Demon) को अपने घर में बुलाया जाता हैं। यह एक बहुत ही आसान खेले है, और इसे खेलने के लिए बस कुछ ही मिनट लगते हैं। बस आपको निर्देशों का ठीक तरह से पालन करना है। पर सावधान रहे कही आप इस खेल को खेलते अपने घर को आग ना लगा दे।

ध्यान रहे यह एक बहुत ही खतरनाक खेल है, जिसमें एक डिमान (Demon) को बुलाया जाता है, जो कि आपके शरीर पर कब्जा कर सकता है। या फिर आपको अनंत अंधकार की एक नई दुनिया में घसीट कर ले जा सकता है। यह पारलौकिक खेल (Paranormal Game) सिर्फ आपके मनोरंजन के लिए बताया जा रहा है। और और हम यही सलाह देंगे कि आप इसे खेलने से बचे रहें।

इस खेल को खेलने के लिए आपको एक माचिस और एक अंधेरी कोठरी की जरूरत होती है। आप यह खेल अकेले या अपने किसी मित्र के साथ खेल सकते हैं। यह खेल रात के समय खेला जाता है, दिन के उजाले में यह काम नहीं करता है।

खेल शुरू करने के लिए आप माचिस लेकर अपने बेडरूम में जाइए और सारी लाइट को बंद कर दीजिए। कमरे कोठरी (Store Room) में कोई लाइट हो तो उसे बंद कर दीजिए। अब कोठरी का दरवाजा खोलिए और उसके अंदर जाइए, और दरवाजे को पीछे से बंद कर दीजिए।
में पूरी तरह अंधेरा होना चाहिए। और अगर कमरे की

अब दरवाजे की तरफ मुंह करके लगभग 2 मिनट तक अंधेरे में खड़े रहिए। उसके बाद माचिस निकालकर अपने सामने रखिए, और यह शब्द दोहराइए "मुझे उजाला दिखाओ या फिर मुझे अंधेरे में ले चलो (Show Me The Light Or Leave Me In Darkness)" और अब ध्यान से सुनिए। अगर आपको कुछ भी सुनाई नहीं देता और माचिस अपने आप नहीं जलती है, तो भूलकर भी पीछे मत देखिना। और अगर आपको फुसफुसाहट की कुछ आवाज आती है, तो तुरंत माचिस को जला दीजिए। अगर आपने फुसफुसाहट की आवाज आने के तुरंत बाद माचिस नहीं जलाई, तो आपको महसूस होगा कि किसी ने आप को पीछे से पकड़ रखा है। और वह आपको अनंत अंधकार की दुनिया में घसीट कर ले जाएगा।

The Closet Game The Most Dangerous Paranormal Game



माचिस जलाने के बाद में इसे जलते रहने दीजिए और भूल कर भी इसे फुक मर कर मत भुझना। अगर गलती से यह बुझ जाती है, तो तुरंत ही नई माचिस जला दीजिए। माचिस को अपने सामने रखकर धीरे से कोठरी का दरवाजा खोलिए और बाहर की तरफ कदम बढ़ाइए। इधर-उधर घूमे बिना अपने पीछे के कोठरी के दरवाजे को बंद कर दीजिए। और उसके अंदर झांकने की भूल से भी गलती मत कारना। इसके बाद आपको यह ध्यान रखना है, कि अब आप जब भी उस कोठरी के अंदर दाखिल हो तो वहां का लाइट जल रहा होना चाहिए। अगर आपने रात के समय अंधेरे में कोठरी का दरवाजा खुला छोड़ दिया और उसकी लाइट बंद रही तो कोठरी के अंदर से राक्षस (Demon) अपनी दो लाल चमकती हुई आंखें जो माचिस की तरह जल रही है, उनसे आपको घूरता हुआ दिखाई देगा।

इस खेल को खेलते समय कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखें। माचिस या आग से खेलना बहुत ही खतरनाक हो सकता है, इससे आग लगने या गंभीर दुर्घटना होने की संभावना हो सकती है, इसलिए ऐसा करते समय सावधानी रखें। और अगर आपने अनुष्ठान ठीक से कर लिया तो इसका मतलब आपने अपनी कोठरी में एक राक्षस (Demon) को आमंत्रित कर लिया है। राक्षस (Demon) आसानी से कमजोर दिल व दिमाग वाले और अकुशल लोगों को अपने काबू में कर सकते हैं। और अपने घर में एक राक्षस (Demon) को न्योता देना दुर्भाग्य घृणा या उससे भी बदतर आपके जीवन को नर्क बना सकता है। इस बात में कोई संदेह नहीं है, कि हमें राक्षसों (Demons) से नहीं उलझना चाहिए। यह शैतानी जीव हजारों साल से मौजूद है। उन्हें गुस्सा दिलाना, भड़काना या उनके साथ उलझना बहुत ही खतरनाक हो सकता है।

Comments